Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: अधिवक्ता संघ मऊगंज की कार्यकारिणी भंग, राज्य अधिवक्ता परिषद ने जारी किया आदेश

अधिवक्ता संघ मऊगंज की कार्यकारिणी भंग, नवीन निर्वाचन कराए जाने हेतु तदर्थ समिति का हुआ गठन

Mauganj News: मऊगंज अधिवक्ता संघ की कार्यकारिणी भंग हो गई है जिसका आदेश मध्य प्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद जबलपुर (Madhya Pradesh State Advocates Council, Jabalpur) द्वारा जारी किया गया है, गौरतलब है कि मध्य प्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद के रिकॉर्ड अनुसार कार्यकारिणी का कार्यकाल दिनांक 30.03.2024 को समाप्त हो चुका है.

कार्यकाल समाप्त हो जाने के बाद भी अधिवक्ता संघ मऊगंज के नवीन चुनाव संपन्न नहीं कराए गए हैं और ना ही अब तक संघ के नवीन निर्वाचन संपादित करने की निर्वाचन प्रक्रिया आरंभ की गई है. इस वजह से मध्य प्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद के द्वारा अधिवक्ता संघ मऊगंज की कार्यकारिणी को भंग करते हुए नवीन चुनाव करवाने के लिए तदर्थ समिति का गठन किया गया है.

ALSO READ: Mauganj News: मऊगंज की चर्चित जलेबिया के ठिकाने में पुलिस की दबिस, गांजा के साथ दो महिला गिरफ्तार

तदर्थ समिति में इन्हें मिली जगह

मऊगंज अधिवक्ता संघ की कार्यकारिणी भंग करते हुए तदर्थ समिति के सदस्यों की घोषणा की गई है यह आदेश कार्यकारी सचिव मध्य प्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद द्वारा जारी किया गया है जिसमें एक संयोजक एवं चार सदस्यों का नाम शामिल है. सूची के अनुसार अधिवक्ता अनिल तिवारी संयोजक तदर्थ समिति, अधिवक्ता उमेश कुमार मिश्रा सदस्य, अधिवक्ता बसंत लाल दुबे सदस्य, अधिवक्ता कुलभूषण मिश्रा सदस्य, अधिवक्ता राजकुमार मिश्रा को सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है.

ALSO READ: MPPSC Topper Ankita Patkar: जानिए कौन हैं एमपीपीएससी टॉपर अंकिता पाटकर

समस्त तदर्थ समिति के सदस्यों को निर्देशित किया गया है कि अधिवक्ता संघ मऊगंज के नवीन चुनाव हेतु वेरीफिकेशन के आधार पर तैयार की गई अधिवक्ता संघ मऊगंज की मतदाता सूची एवं परिषद के मॉडल बायलॉज से ही संपादित कराया जाए एवं निर्वाचन संपन्न करने के उपरांत मध्य प्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद कार्यालय को नवीन कार्यकारिणी की सूची आवश्यक रूप से प्रेषित किया जाए.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!